जगदलपुर में ओवरटेक करते समय पलटा पिकअप, 1 की मौत, दो घायल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जगदलपुर में ओवरटेक करते समय पलटा पिकअप, 1 की मौत, दो घायल

JAGDALPUR. जगदलपुर-बीजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर 19 अक्टूबर बुधवार को 1 बड़ा हादसा हो गया। खतरनाक मोड़ के पास दूसरे वाहन को ओवरटेक करते पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। इस घटना में 1 युवक की दबने से मौत हो गई। जबकि चालक और एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





खाद्य सामग्री लेकर जा रहा था पिकअप





बस्तर डेयरी फार्म का पिकअप दूध समेत दूसरी खाद्य सामग्रियों को लोड कर डिलीवरी के लिए निकला था। जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे पर कोड़ेनार थाना इलाका पड़ता है। यहां बास्तानार एक खतरनाक मोड़ है। पिकअप चालक ने यहां गाड़ी धीमी करने के बजाय उसके आगे चल रहे एक दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इससे मोड़ पर ही गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई और पलट गई। पिकअप की गति तेज होने के चलते उसमें वाहन चालक और उसमें सवार लोगों को तेज झटका लगा। एक युवक वाहन के नीचे दब गया, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं चालक और 1 अन्य युवक को गंभीर चोट आई है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। आनन- फानन में लोगों ने घायल युवकों बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। 





पुलिस ने पहुंचाया घायलों को अस्पताल





घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं मृतक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों घायलों का डिमरापाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने की जांच में जुटी है। मृतक का नाम अभी सामने नहीं आ है। अब पुलिस बस्तर डेयरी फॉर्म संचालक से संपर्क कर उसके बारे में जानकारी जुटा रही है।



 



CG News जगदलपुर में हादसा Accident Jagdalpur accident while overtaking pickup overturned Jagdalpur 2 injured due to overturning of pickup ओवरटेक करते समय दुर्घटना पिकअप पलटने से 1 की मौत 2 घायल छग की न्यूज